क्या आप अपने क्षेत्र के जनहित मुद्दों को उजागर एवं पत्रकारिता करना चाहते हैं💐 देवभूमि स्टार न्यूज़ टीम को तुरंत फोन करें 9837246786 8532879797 8868838451 ______ तुरंत आवश्यकता है ========= देवभूमि स्टार न्यूज़ पोर्टल को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब,दिल्ली बिहार, राजस्थान, हरियाणा, आंध्र प्रदेश,हैदराबाद ,अरुणाचल प्रदेश,असम,बिहार,पटना, छत्तीसगढ़,रायपुर,गोवा, ,गुजरात,हरियाणा,चंडीगढ, हिमाचल प्रदेश,शिमला,झारखण्ड,रांची,कर्नाटक,बेंगलुरु ,बैंगलोर,केरल,मध्यप्रदेश,भोपाल,महाराष्ट्र,मुंबई,जयपुर,तमिलनाडू,चेन्नई,तेलंगाना,त्रिपुरा ,उत्तर प्रदेश ,लखनऊ,उत्तराखंड,देहरादून ,पश्चिम बंगाल ,कोलकाता सहित देश के सभी प्रदेशों में स्टेट हेड और जिला स्तर पर ब्यूरो चीफ़ की आवश्यकता हैl इच्छुक व्यक्ति संपर्क करें 9837246786 8532879797 8868838451 starnews051@gmail. com ragibkhanreporeter786@gmail.com, शादी के लिए ग्लेमेरस टक्सीडोज़ से लेकर क्लासी शेरवानी तक,जब इस दुल्हा-दुल्हन ने निकाह के लिए पहने मैचिंग कपड़े – Devbhumi Star News

Devbhumi Star News

Latest Online Breaking News

शादी के लिए ग्लेमेरस टक्सीडोज़ से लेकर क्लासी शेरवानी तक,जब इस दुल्हा-दुल्हन ने निकाह के लिए पहने मैचिंग कपड़े

😊 Please Share This News 😊

अब तक सिर्फ भारतीय दुल्हनें ही स्टाइल और फैशन के मामले में दुनिया की सभी दुल्हनों को पीछे छोड़ रही थीं, लेकिन अब उनके सामने भी एक कॉम्पीटीशन आ गया है। जी हां आपने सही पढ़ा। अब सिर्फ भारतीय दुल्हनें ही नहीं बल्कि भारतीय दुल्हे भी उनसे कदम से कदम मिलाकर फैशन और स्टाइल के मामले में पीछे नहीं रह रहे हैं।

शादी के लिए ग्लेमेरस टक्सीडोज़ से लेकर क्लासी शेरवानी तक, भारतीय दुल्हे भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। और हमें यकीन है कि दुल्हनों को भी ये बदलाव पसंद आ रहा है।

आज दुल्हों ने अपनी दुल्हनों के साथ मैचिंग कपड़े बनावाना शुरू कर दिया है। दोनों के कपड़े हुबहु एक जैसे नहीं होते लेकिन रंग मैच करता है और ये काफी फैशनेबल लगता है। आज हम आपको बता रहे हैं ऐसे ही एक दुल्हे के बारे में जिन्होंने अपनी दुल्हन के लहंगे के साथ अपनी शेरवानी मैच की थी। ये कपल बेहद प्यारा और खूबसूरत लग रहा था। इस कपल ने हरा और लाल का कॉम्बीनेशन मैच कर अपने निकाह में पहना था।

कर रहे हैं हैंडसम फारुख खान और उनके यादगार निकाह सेरेमनी की। फारुख की खूबसूरत पत्नी हिबा ने आकर्षक और भारी भरकम ब्रोकेड के हरे लहंगे के साथ डार्क ग्रीन रंग में पूरी आस्तीन का वेलवेट ब्लाउज़ पहना था। आपको यह जानकर हैरानी होगी लेकिन ये अटायर हिबा ने खुद डिज़ाइन किया था। ये ब्राइडल लहंगा न सिर्फ सिम्पल था बल्कि बेहद आकर्षक भी लग रहा था।

स लहंगे को हिबा ने लाल और गोल्ड रंग के दुपट्टे के साथ पेयर किया था। जिसकी वजह से ये अटायर और भी खूबसूरत लग रहा था। इसके साथ उन्होंने फ्लोरल कलीरे, हाथ से बना चौड़ा चोकर नेकलेस, हरे रंग के स्टोन में मांग टिका और झुमके स्टाइल किए थे।

हिबा ने चोली के ऊपर लेयर्ड चेन भी पहनी थी, जो उनके पूरे अटायर को बेहद अलग लुक दे रही थी। वहीं, उनके हैंडसम दुल्हे फारुख ने अपनी हिबा के कपड़ों से मैचिंग गहरे हरे रंग की शेरवानी और उसके साथ वेल्वेट जैकेट पहना था। इसके साथ उन्होंने दुल्हन के लहंगे से मैचिंग चूड़ीदार पहना था। उन्होंने अपना लुक मोजड़ी और लाल रंग के स्टोल के साथ किया जो दुल्हन के दुपट्टे से मैच कर रहा था।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]

लाइव कैलेंडर

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
error: Content is protected !!